विशिष्ट पोस्ट

गधा और घोड़ा

एक घोड़े का बच्चा गलती से गधों के झुँड मे चला गया, धीरे -2 वह बच्चा बड़ा होता गया और अपने आप को गधो के साथ पाकर अपने आप को भी गधा समझता रहा...

Wednesday 24 February 2016

👉आखिर कौन है जो मुझे आगे बढ़ने से रोक रहा है
👉आखिर कौन है जो मुझे पीछे हटने पे मज़बूर कर रहा है
👉आखिर कौन है जो चाहता है कि मे कुछ न करूँ
👉आखिर कौन है जो चाहता है की मे जिंदगी भर रोऊँ
👉आखिर कौन है जो मुझे मेरा पसंदीदा काम करने से रोक रहा है
👉आखिर कौन है जो चाहता है कि मे जिंदगी भर न हसूं
👉आखिर कौन है जो चाहता है की मे जिंदगी भर खाली घूमूँ
👉आखिर कौन है जो चाहता है की लोग मेरे से नफरत करें
👉आखिर कौन है जो मुझे लोगों से दूर रहने पर मज़बूर कर रहा है
👉आखिर कौन है जो चाहता है कि लोग मरने के बाद भी मेरा नाम अपनी जुबां पे ना लाएं
👉आखिर कौन है जो मुझे मेरे Life से related decisions न लेने पर मज़बूर कर रहा है
                          Hello friends आप यहीं से अपना मनपसंद product चुन सकते हैं, बिना website पे गये।
आखिर कौन.कौन.कौन...? 

  जवाब है : मे खुद !

No comments:

Post a Comment